सहेलियों संग मिल बीवी ने उतारे पति के कपडे, नंगा लिटा सबने प्राइवेट पार्ट को!

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक पत्नी ने अपनी दो सहेलियों के साथ मिलकर पति को ऐसा सबक सिखाया है कि उसे कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है। तीनों ने मिलकर पहले पति को बिस्तर पर पटका, फिर एक-एक कर उसके सारे कपड़े उतार दिए। फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। जिसके बाद खून से लथपत पति चीखने चिल्लाने लगा। लेकिन उसकी किसी ने एक नहीं सुनी। बड़ी मुश्किल से जान बचाकर वह अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है।

खूबसूरत पत्नी पर शक करता था पति

गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक को बड़ी ही खूबसूरत बीवी मिली थी। वह अक्सर घर के बाहर ही रहती थी। कहां गई थी ये पूछने पर भी सही जवाब नहीं देती थी। इस कारण पति उसके चरित्र पर शक करने लगा था। उसे लगने लगा था कि वह बाहर जाकर गुलछर्रे उड़ाती है। इस कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा था।

सहेलियों को बुलाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

रोज-रोज की की रोक टोक बीवी को बुरी लगने लगी थी। ऐसे में एक दिन उसने अपनी दो सहेलियों को फोन लगाकर घर बुला लिया। इसके बाद पत्नी ने ​पति को बिस्तर पर पटका और तीनों ने मिलकर उसके एक-एक कर पूरे कपड़े उतार दिए। फिर ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। जिसके बाद वह लहूलुहान हो गया। दर्द से चीखता चिल्लाता वह सीधे अस्पताल पहुंचा, जहां पति का इलाज चल रहा है।

सुसाइड करना चाहती थी पत्नी

पति-पत्नी के बीच शुक्रवार की सुबह फिर चरित्र शंका को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद महिला ने अपनी सहेलियों को बताया कि अब वह काफी परेशान हो चुकी है। वह सुसाइड करना चाहती है। इसके बाद तीनों ने मिलकर पति को सबक सिखाने का प्लान बना लिया। फिर जब पति घर आया तो उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस मामले की शिकायत पीड़ित के घरवालों ने पुलिस में कर आरोपी महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Breaking News